Ek Villain Returns : एक विलेन रिटर्न्स इतने रू ही कमा पायी पहले दिन ! पहले दिन की कमाई पर एक्टर्स ने ये कहा

फिल्म का बॉक्स ऑफिस सफर काफी मुश्किल में है –

बालाजी टेलीफिल्म्स और टी-सीरीज के सहयोग से ‘Ek Villain Returns’ की शुरुआत उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। फिल्म के ओपनिंग डे को देखकर लग रहा है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस सफर काफी मुश्किल होने वाला है। ये संभावनाएं फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी के लिए अच्छी नहीं हैं, क्योंकि उनकी पिछली तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

वहीं यह फिल्म फिल्म के दोनों मुख्य सितारों अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर सकती है। अगर यह फिल्म नहीं चली तो अर्जुन कपूर की यह लगातार पांचवीं फ्लॉप फिल्म होगी। जॉन अब्राहम की इससे पहले की चार फिल्में भी फ्लॉप रही थीं।

यह भी पढ़े – दूल्हे के कमरे में चोरी छिपे घुस गई दुल्हन, हुआ ऐसा की सभी हसने लगे देखे वायरल वीडियो !

पहले दिन सिर्फ इतने करोड़ ही कमा पायी

निर्देशक मोहित सूरी ने चार ऐसे किरदारों के साथ अपनी नई फिल्म ‘Ek Villain Returns’ बनाई है जिसमें जिंदगी का कोई रंग नहीं है। हर कोई अपनी-अपनी कहानी का विलेन बनने की कोशिश करता है और इस चक्कर में फिल्म देखने वाले दर्शकों को कहानी के अंत को जोड़े रखने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। करीब 80 करोड़ रुपये की मेकिंग और प्रमोशनल कॉस्ट के साथ रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के पहले दिन की ओपनिंग शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक महज 6 करोड़ रुपये रही है। यह आंकड़ा फिल्म के हीरो और इसके निर्देशक दोनों के लिए अच्छी खबर नहीं है।

यह भी पढ़े – एक समय में संजय दत्त ने कर दिया था अमिताभ बच्चन के साथ काम करने से इनकार, बताई ये वजह

अर्जुन कपूर का करियर भी खतरे में

अर्जुन कपूर के लिए फिल्म ‘Ek Villain Returns’ का चलना काफी अहम माना जा रहा है। इस लाइन से पहले रिलीज हुई उनकी चार फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। मार्च 2021 में रिलीज हुई अर्जुन की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ ने महज 35 लाख रुपये कमाए। इससे पहले पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ (2019) ने भी बॉक्स ऑफिस पर 34.28 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 2019 में ही रिलीज हुई अर्जुन की एक और फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ भी 11.90 करोड़ रुपये ही कमा पाई।

close